AAj Tak Ki khabarChhattisgarhJanjgir ChampaTaza Khabar

Chhattisgarh News : बीमारी से तंग आकर बुजुर्ग ने मालगाड़ी से कटकर की खुदकुशी

जांजगीर-चांपा : नैला रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग ने बीमारी से तंग आकर मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी कर ली। बुजुर्ग पटरी पर लेट गया था, जिससे सिर धड़ से अलग हो गया। घटना नैला चौकी उप थाना क्षेत्र का है।





जानकारी के अनुसार, नैला चौकी उप थाना को रेलवे स्टेशन के कर्मचारी से शुक्रवार की सुबह करीबन 7 बजे नैला पुलिस को सूचना मिली कि नैला और अकलतरा डाउन रेलवे के 678/4 खंभे के पास एक व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक की पटरी में लेट गया, जिसे मालगाड़ी के लोको पायलट ने हॉर्न दिया, लेकिन वह नहीं हटा। जिससे मालगाड़ी से कटकर रेलवे ट्रैक पर सिर धड़ से अलग हो गया।

Chhattisgarh News : बीमारी से तंग आकर बुजुर्ग ने मालगाड़ी से कटकर की खुदकुशी

सिर रेलवे ट्रैक के दूसरी तरफ और शरीर का बाकी हिस्सा रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ था। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। मृतक की पहचान सुमीराम धीवर 68 वर्ष के रूप में की गई। पूछताछ में पुलिस को परिवार के सदस्यों ने बताया कि सुमीराम धीवर शुक्रवार की सुबह करीबन 6 बजे से घर से बिना कुछ कहे निकल गया था। वह लंबे समय से कई प्रकार की बीमार से ग्रसित था। बीमारी ठीक नहीं होने से हमेशा परेशान रहा करते थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *